पटना की ग्रेजुएट चाय वाली के बगल में युवक ने खोला सरबत दूकान जानिए वजह

0
113990

आपने बिहार की राजधानी पटना की ग्रेजुएट चाय वाली का नाम खूब इन दिनों सुना होगा, आपको बता दूँ की इन दिनों ग्रेजुएट चाय वाली खूब सुर्खिया बटोर रही है, और पुरे देश में लोगो के बिच प्रचलित हो गई है। वही इन दिनों ग्रेजुएट चाय वाली के दूकान पर चाय पिने के लिए लोगो की भीड़ लगती है, इसी बिच अब पटना की ग्रेजुएट चाय वाली के बगल में अब एक सरबत की दूकान युवक ने शुरू किया आपको बता दूँ की यह भी एक छात्र ही है।

दरसल आपको बता दूँ की ग्रेजुएट चाय वाली से प्रेरणा लेकर बिहार के भागलपुर के रहने वाला आयुष ने अब ग्रेजुएट चाय वाली के बगल में उन्होंने जूस बेचना शुरू कर दिया है, आपको बता दूँ की भागलपुर के रहने वाली आयुष अब जूस का स्टार्टअप शुरू कर दिया है, उन्होंने पटना विमेंस कॉलेज के सामने इस जूस स्टार्टअप को शुरू किया गया है। आयुष बताते है की उन्होंने ग् ग्रेजुएट चाय वाली से प्रेरणा लेकर इस इस बिजनेस को शुरू किया है।

उधर जूस के स्टाल लगने वाले आयुष बताते है की उन्होंने जूस का स्टाल इस लिए लगाया क्यों की अगर मै कही और इस जूस स्टाल को लगाता तो सायद कोई मुझे नहीं जनता लेकिन प्रियंका के बगल में इस जूस स्टार्टअप को शुरू करने से इनके सहारे थोड़ी बहुत मेरी भी पब्लिसिटी मिल गई, क्यों की प्रियंका के पास लोगो दूर दूर से चाय पिने आते है और वह लोग मेरे काम को भी साथ साथ में सराहेंगे इसके साथ साथ उन्होंने यह भी कहा की प्रियंका से वह बहुत प्रेरित है।