पटना की ग्रेजुएट चाय वाली का अब होगा नया स्टॉल, जानिए कहां लगेगा यह स्टॉल

0
12294

पटना की ग्रेजुएट चाय वाली को कौन नहीं जानता है, पटना की ग्रेजुएट चायवाले अब पटना सहित पूरे देश के लोगों के लिए एक प्रेरणा बनकर उभर रही है। आपको बता दूँ कि पटना की ग्रेजुएट चाय वाली के चाय पीने लोग अब दूर दूर से आ रहे हैं। और यह अब एक ब्रांड के तौर पर उभर रहा है, इसी बीच बताया जा रहा है, कि पटना की ग्रेजुएट चाय वाली अब अपना स्टॉल हटाने वाली है।

दरअसल आपको बता दूं कि राजधानी पटना के बीचो-बीच पटना वूमंस कॉलेज के सामने पटना के ग्रेजुएट चाय वाली अपना स्टॉल लगाती है। वहीं अब पटना के ग्रेजुएट चायवाली अब अपनी इस स्टॉल को और भी बेहतर करना चाहती है, वह बता रही है, कि अब यह चाय का स्टाल एक फ़ूड ट्रक के रूप में परिवर्तित करना चाहती हैं, वह बताती हैं कि उनकी मेहनत को देखकर किसी ने अपने 1 फ़ूड ट्रक लगाने के लिए ऑफर दिया है, और वह बहुत जल्द ही अपने स्टॉल की जगह पर एक मिनी फूड ट्रक लगाएंगे जिसमें आपको तरह-तरह की चाय और भी अन्य चीजें देखने के लिए मिलेगी। हलाकि अब तक उन्होंने खुलासा नहीं किया है की यह फ़ूड ट्रक कहाँ लगेगा।

वहीं प्रियंका बताती है कि यह नया मिनी फूड ट्रक करीब करीब 4 दिन में आ जाएंगे, वही यह बताती हैं कि उन्होंने अपनी कंपनी को हर तरीके से रजिस्ट्रेशन करवा लिया है और कई लोग इस पटना चायवाली की ब्रांड का आउटलेट भी खोलना चाहते हैं। वह बताती है कि अब वह 2 लोगों को रोजगार भी दे रही हैं, और जल्द ही वह और भी लोगों को रोजगार देंगे आपको बता दूं कि पटना की ग्रेजुएट चाय वाली एमबीए चाय वाले से इंस्पायर्ड है।