पटना का मरीन ड्राइव होगा और भी आकर्षित मिलेगा सेल्फी पॉइंट सहित कई शानदार सुविधाएं

0
1981

पटना का गंगा पथ जिसे लोग मरीन ड्राइव भी कहते हैं वहीं कुछ लोग इसे गंगा ड्राइव भी कहते हैं। आपको बता दूं कि इस गंगा पथ पर हर रविवार की शाम लोगों का हुजूम लग रहा है। इसी को देखते हुए अब गंगा पथ पर आपको आने वाले समय में कई शानदार सुविधा देखने के लिए मिलेगा। आपको बता दूं कि अभी पटना वासियों के लिए गंगा पर सबसे बड़ा आकर्षण का केंद्र बना हुआ है।

अब लोगो को देखते हुए पटना के गंगा पथ पर कई अन्य सुविधाएं पर्यटकों के लिए उपलब्ध कराई जाएगी जिसमें सबसे पहले गाड़ियों को पार्किंग करने के लिए पार्किंग एरिया बनाया जाएगा। साथ ही कई जगहों पर सेल्फी प्वाइंट का भी निर्माण किया जाएगा ताकि लोग मरीन ड्राइव घूमने आए तो वह सेल्फी प्वाइंट पर ही सेल्फी ले सके। दरअसल इसकी जानकारी बिहार के पर्यटन मंत्री नारायण प्रसाद ने विभाग के प्रधान सचिव संतोष कुमार मल्ले और अन्य पदाधिकारियों के साथ जेपी गंगा पर वे का दौरा किया।

गंगा पथ पर आने वाले समय में आपको कई सुविधा देखने के लिए मिलेगा जहां पर बताया जा रहा है की विभिन्न स्थानों पर सेल्फी प्वाइंट, फ्लोटिंग जेट्टी, फ्लोटिंग रेस्टोरेंट, कैफेटेरिया व पर्यटक के लिए विश्राम के लिए तमाम सहूलियत यहां पर दी जाएगी इन सभी के लिए अधिकारियों को निर्देश दे दिया गया है अब उम्मीद की जा रही है कि जल्द ही इस पर काम किया जाएगा।