पटना एम्स में प्रोफेसर सहित कई पदों के लिए निकली वैकेंसी जानिए पूरी प्रक्रिया

0
119

अगर आप भी पटना में रहकर नौकरी करना चाहते हैं तो यह खबर आपके लिए बेहद जरूरी है दरअसल आपको बता दूं कि अब आप पटना में रहकर पटना एम्स में नौकरी कर सकते हैं। आपको बता दूं कि पटना एम्स यानी कि अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान पटना में फैकेल्टी यानी कि प्रोफ़ेसर के पदों की वैकेंसी निकाली है।

अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान यानी कि एम्स ने प्रोफेसर के पदों के लिए 20 अगस्त से आवेदन शुरू कर दी है वही इस पदों के लिए आवेदन की अंतिम तिथि की बात करें तो आवेदन की अंतिम तिथि 26 सितंबर 2022 तक रखी गई है और उम्मीदवार इन पदों पर आवेदन के लिए पटना एम्स के अधिकारी वेबसाइट पर जाकर आवेदन कर सकते हैं या डाक के माध्यम से भी आप आवेदन कर सकते हैं।

वहीं वैकेंसी की डिटेल्स अगर नजर डालें तो कुल 173 पद है जिसमें से प्रोफेसर 43 है वही एडिशनल प्रोफेसर 36 पद हैं और एसोसिएटेड प्रोफ़ेसर 47 पद और असिस्टेंट प्रोफेसर 47 पद है। वही फॉर्म भरने के लिए आपको महज 1500 रुपए भुगतान करने। उम्मीदवारों की चयन प्रक्रिया पर नजर डाले तो उम्मीदवारों की चयन इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा किसी प्रकार की एग्जाम नहीं ली जाएगी यदि कोई उम्मीदवार एक से अधिक पदों के लिए आवेदन करना चाहता है तो उसे अलग-अलग फॉर्म भरने होंगे।