नौकर ने लाजवाब मटन खिलाया तो मालकिन हो गई इश्क में पागल फिर हुई शादी

0
220
तस्वीर Syed Basit Ali

आपने अभी तक कई अलग-अलग प्रकार के इश्क के चर्चे सुने होंगे लेकिन यह बेहद अनोखा है क्योंकि नौकर ने मटन स्वादिष्ट खिलाया तो मालिक दीवाना हो गया और हो गया इसमें पागल आपको बता दूं कि इन दोनों की उम्र में एक बड़ी अंतर है जहां पर बताया जाता है कि घूमने 33 साल के अंतर के बावजूद भी दोनों प्यार में पड़ गए।

यह खबर दरअसल एक पाकिस्तानी कपल की है जो इन दिनों सोशल मीडिया पर बेहद ही चर्चा में है उम्र में 33 साल का अंतर होने के बाद भी इन दोनों को प्यार हो गया दरअसल 22 साल की आलिया और 55 साल के रफीक को एक दूसरे से प्यार हो गया इसके बाद दोनों शादी कर ली।

तस्वीर Syed Basit Ali

वह बताते हैं कि वह दोनों पहली बारी ऑटो रिक्शा मिले थे तब उन्हें रफीक पसंद नहीं आया तभी झगड़ा भी हो गया था रफीक को उन्होंने थप्पड़ जड़ दिया। वहीं दूसरी तरफ कहानी यह भी बताती है कि रफीक ने आलिया को मटन खिलाया और फिर दोनों को एक दूसरे को से प्यार हो गया क्योंकि यह बेहद स्वादिष्ट बनाएं इस वजह से उनकी मटन खाकर आलिया दीवानी हो गई लेकिन सवाल यह आता है की झगड़ा के वावजूद दोनो मिले कैसे तो आगे सुनिए।

इन दोनों की लव स्टोरी एक पाकिस्तानी यूट्यूब चैनल सैयद बासित अली ने अपने यूट्यूब चैनल पर शेयर की, अपनी लव स्टोरी बताते हुए रफीक ने बताया कि हम दोनों एक रिक्शा में मिले थे और उन दोनो की झगड़ा हो गया था जिसके बाद इन दोनों की लव स्टोरी शुरू हुई थी दरअसल रफीक ने आलिया के घर यह बोलकर एंट्री किया कि वह एक बेहद स्वादिष्ट खाना बनाते हैं और आलिया के घर वह खाना बनाने लगे और उन्होंने आलिया को एक स्वादिष्ट मटन की रेसिपी खिलाए और उनके नौकर की तरह काम कर रहे थे इसी दरमियान इन दोनों को प्यार हो गया।