देवघर के लिए शुरू की गई एक्सप्रेस ट्रेन जाने क्या होगा रूट और टाइमिंग

0
3158

सावन आ चुका है और इस सावन के अवसर पर ज्यादातर लोग देवनगरी बाबा धाम एक बार जरूर जाना पशंद करते हैं। इसी बीच अब आपको देवघर जाने के लिए अब आपको ज्यादा कठिनाइयों का सामना नहीं करना पड़ेगा। क्योंकि आपको बता दूं कि अब देवघर जाने के लिए एक और ट्रेन शुरू किया गया है। दरअसल आपको बता दूं कि यह ट्रेन एक्सप्रेस ट्रेन होगा वही अभी फिलहाल बिहार से होकर कई एक्सप्रेस ट्रेन चलाई जा रही है जो सीधा देवघर जाती है।

आपको बता दूं कि देवघर से अगरतला जाने वाली अगरतला एक्सप्रेस ट्रेन का परिचालन आज यानी कि सोमवार 25 जुलाई से देवघर से होगा। इस ट्रेन का परिचालन भागलपुर, बांका, देवघर एवं मुंगेर होते हुए होगा यह ट्रेन 1 अगस्त 8 अगस्त और 15 अगस्त को देवघर से जबकि 30 जुलाई को अगरतला से और 6 अगस्त एवं 13 अगस्त को चलाई जाएगी।

वही अगर आप भी देवघर जाना चाहते हैं और आप भागलपुर बांका और मुंगेर के रास्ते देवघर जाना चाहते हैं तो इस ट्रेन का आप सहारा जरूर ले सकते हैं। आपको बता दूं कि बीते दिनों से पूर्वांचल सीमांचल रेलवे के डिविजन पर हंगामा और अन्य परिचालन बाधाओं के कारण कई ट्रेनों का परिचालन बंद था लेकिन अब एक बार फिर से इन ट्रेनों का परिचालन शुरू कर दिया गया है।