दूधिया रोशनी से नहाएगा शानदार गंगा पथ जानिए कब से शुरू होगा गंगा पथ

0
14799

राजधानी पटना का ड्रीम प्रोजेक्ट गंगा पथ जो अपने आप में बेहद ही शानदार होने वाला है। आपको बता दूँ की यह ड्रीम प्रोजेक्ट आने वाले समाये में पटना के लोगो को जाम से निजात मिलने वाला है। इसके साथ पटना के लोगो को घूमने के लिए एक और जगह भी मिल जायेगा। आपको बता दूँ यह गंगा पथ बेहद ही शानदार है, जहाँ पर पटना के लोग इस गंगापथ पर घूमने आते है, जहाँ पर लोग अपने परिवार और अपने दोस्तों के साथ यहाँ पर अब लोग बाइक राइड करने भी आते है।

दरसल आपको बता दूँ की पटना के दीघा से एएसन सिन्हा के बिच जल्द ही परिचालन शुरू होने वाला है। आपको बता दूँ की इस रोड का काम अपने अंतिम चरण में है। वही अगर दूसरी तरफ इस प्रोजेट की लेटेस्ट अपडेट पर बात करे तो इसका लेटेस्ट अपडेट इस प्रोजेक्ट का काम अपने अंतिम चरण में है। जहाँ पर बताया जा रहा है की इस रोड पर अभी अलकतरा डालने का काम किया जा रहा है।

इसके साथ साथ आपको बता दूँ की लाइट लगाने का काम भी अब अपने अंतिम चरण में ही है, यहाँ पर बताया जा रहा है जल्द ही आपको यह गंगापथ दूधिया रोशनी में अनाहया हुआ आपको दिखने वाला है। अभी फिलहाल  बिजली के खम्भे लगा दी गई है। वही दूसरी तरफ अब एएन सिंह से पीएमसीएच तक एलिवेटेड रोड का भी काम किया जा रहा है।

वही अगर इस शानदार रोड को शुरू होने की बात करे तो आपको बता दूँ की इस शानदार रोड को कुछ ही महीनो में शुर किया जा सकता है। इस गंगा पथ पर बिजली कनेक्शन देने के लिए छह जगहों पर ट्रांसफॉर्मर लगेगा. इसमें दीघा, कुर्जी, एलसीटी घाट, राजापुर, एएन सिन्हा व पीएमसीएच के पास ट्रांसफर्मर लगा कर बिजली आपूर्ति होगी।