दरभंगा एयरपोर्ट हो रहा है हाईटेक मिला नया सौगात जानिए

0
1580

अभी बिहार में सिर्फ तीन एयरपोर्ट है जिसमें राजधानी पटना में पटना एयरपोर्ट इसके अलावा गया में गया एयरपोर्ट के साथ-साथ अब नए नवेला बना बिहार के दरभंगा में दरभंगा एयरपोर्ट लेकिन दरभंगा एयरपोर्ट पर अब धीरे-धीरे और भी सुविधाएं बढ़ाई जा रही है ताकि यात्रियों को ज्यादा से ज्यादा सहूलियत मिल सके इसी बीच शब्द दरभंगा एयरपोर्ट को और भी हाईटेक बनाने के लिए दरभंगा एयरपोर्ट को एक नया सौगात मिला है।

वैसे देखा जाए तो दरभंगा एयरपोर्ट को और भी हाईटेक बनाने के लिए कई बड़े निर्माण किए जा रहे हैं इसी बीच अब दरभंगा एयरपोर्ट को एक और बड़ा सौगात मिल गया है। खबर के अनुसार बताया जा रहा है कि दरभंगा एयरपोर्ट से यात्रा करने वाले पैसेंजर को सीधा अब टर्मिनल तक पहुंचने के लिए डेढ़ साल का इंतजार करना पड़ा साल बाद अब सीधा टर्मिनल तक पहुंचने के लिए ब्रिज का निर्माण पूरा हो गया है।

आपको बता दूं कि यह ब्रिज बेहद ही खास है जहां पर बताया गया कि 30 मीटर लंबाई है। वहीं 12 मीटर चौड़ा ब्रिज का निर्माण किया गया है। इसके साथ साथ पैदल चलने के लिए यहां पर 1.5 मीटर चौड़ा पाथवे का भी निर्माण किया गया है उद्घाटन बिहार के पथ निर्माण मंत्री देर शाम नितिन नवीन ने किया।

आपको बता दूं कि इससे पहले टर्मिनल भवन तक जाने के लिए लोगों को लंबा सफर तय करना पड़ता था लेकिन इस बीच के बनने के बाद लोगों को अब लंबा सफर तय नहीं करना पड़ेगा इस बीच के बनने से खास तौर पर बच्चे बूढ़े और महिलाओं को यात्रा करने में परेशानी का सामना नहीं करना पड़ेगा।