दरभंगा एयरपोर्ट होगा हाईटेक बढ़ेगी सुविधा, हो रहे हैं निर्माण जानिए

0
5206

दरभंगा एयरपोर्ट की सूरत आपको जल्दी बदला-बदला दिखने वाला है क्योंकि दरभंगा एयरपोर्ट पर कई शानदार निर्माण किए जा रहे हैं आपको बता दूं कि दरभंगा एयरपोर्ट बनने के बाद जब से यहां पर विमान सेवा प्रारंभ हुआ है, तब से खासकर विमान पकड़ने आने वाले यात्रियों को सबसे ज्यादा मुश्किलों का सामना करना पड़ता है। इसी को देखते हुए दरभंगा एयरपोर्ट को और भी बेहतर बनाने के लिए और यात्री सुविधाओं को बढ़ावा देने के लिए कई निर्माण किए जा रहे हैं।

आपको बता दूं कि सबसे पहला जो निर्माण किया जा रहा है, वह है दरभंगा एयरपोर्ट तक यात्रियों को पहुंचने के लिए शानदार पहुंच पथ का निर्माण किया जा रहा है, आपको बता दूं कि बारिश धूप में यात्रियों पहुंचने के लिए उन्हें काफी दूरी तय करनी पड़ती थी। विपरीत मौसम में बारिश और धूप का सामना करना पड़ता था, इसी को देखते हुए पहुंच पथ का निर्माण दरभंगा एयरपोर्ट किया जा रहा है। स्वाभाविक है, कि इस पहुंच पथ के निर्माण होने के बाद दरभंगा एयरपोर्ट की तस्वीर बदल जाएगी और दरभंगा एयरपोर्ट पर पहले की अपेक्षा पहुंच पथ बनने के बाद यात्रियों को ज्यादा सहूलियत मिलेगी।

वही आप ऊपर तस्वीर में देख सकते हैं कि इसका निर्माण कार्य अपने प्रगति पर है और इसे जल्दी पूरा कर लिया जाएगा। उधर दरभंगा के डीएम राजीव रोशन ने निर्माण कार्य के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि इस निर्माण कार्य को 15 अप्रैल तक पूरा करने का निर्देश दिया गया है। आपको बता दूं कि दरभंगा एयरपोर्ट पिछले कई सालों से यात्रियों की संख्या में तेजी से बढ़ोतरी देखी गई है वही आपको बता दूं कि दरभंगा एयरपोर्ट तक फोरलेन आसानी से पहुंच सके इस वजह से मुजफ्फरपुर मोतिहारी किशनगंज पूर्णिया कटिहार अररिया सहरसा सुपौल आदि जिलों की यात्री बड़ी संख्या में पटना एयरपोर्ट से अधिक दरभंगा एयरपोर्ट पर जाना पसंद करते हैं, तस्वीर काल्पनिक।