दरभंगा एयरपोर्ट पर बढ़ेगी सुविधा जल्द निर्माण शुरू होगी शानदार ब्रिज की जानिए

0
180

दरभंगा एयरपोर्ट कुछ सालों पहले ही शुरू हुआ है आपको बता दूं कि अभी पूरे बिहार में दरभंगा एयरपोर्ट के साथ-साथ को 3 एयरपोर्ट से विमान सेवा की शुरुआत हो चुकी है और इन एयरपोर्ट से यात्रियों की आवाजाही भी शुरू है इसी बीच अब दरभंगा एयरपोर्ट पर यात्रियों की संख्या में तेजी से बढ़ोतरी हो रही है इसे देखते हुए अब दरभंगा एयरपोर्ट पर यात्रियों की सुविधाओं को बढ़ावा देने के लिए कई निर्माण चल रहे हैं।

उधर दरभंगा एयरपोर्ट पर यात्रियों सुविधा को बढ़ावा देने के लिए कनेक्टिंग ब्रिज की शुरू करने की तैयारी है आपको बता दूं कि पहले चरण का काम शीघ्र ही शुरू किया जा सकता है। आपको बता दूं कि पहले चरण में जो निर्माण होना है उसमें पूर्वी हिस्से से लेकर टर्मिनल तक गेट और सेड का निर्माण किया जाएगा वही इसका निर्माण इस महीने के अंत तक पूरा हो जाएगा।

वही बाकी का काम बताया जा रहा है कि सितंबर महीने तक पूरा कर लिया जाएगा। सितंबर से यात्रियों को नवनिर्मित पुल से आवाजाही की सुविधा मिलेगी आपको बता दूं कि टर्मिनल तक पहुंचने में यात्रियों को करीब डेढ़ सौ मीटर पैदल चलना पड़ता है। वहीं नए पुल से आवाजाही शुरू होने से यात्रियों को आसानी से सिविल उनके लिए तक पहुंच पाएंगे आपको बता दूं कि अभी दरभंगा एयरपोर्ट पर कई शानदार निर्माण चल रहे हैं इन निर्माण को पूरा होने के बाद यात्रियों को कई सुविधाएं भी आने वाले समय में मिलेंगे, तस्वीर काल्पनिक।