दरभंगा एयरपोर्ट पर नई सुविधा हुई बहाल, यात्रियों को मिलेगा यह सुविधा

0
130

बिहार में कुल अभी तीन एयरपोर्ट है वहीं दरभंगा में शानदार एयरपोर्ट का निर्माण किया गया है जहां से विभीन्न सुविधा बहाल की गई है। इसी के साथ दरभंगा एयरपोर्ट को और भी बेहतर बनाने के लिए कई परियोजनाओं पर काम चल रहा है दूसरी तरफ दरभंगा एयरपोर्ट पर यात्री सुविधाओं को और बेहतर करने के लिए नई सुविधा बहाल कर दी गई है।

आपको बता दूं कि दरभंगा एयरपोर्ट पर जाने के लिए नया रास्ता खुल गया है उद्घाटन के लगभग 4 महीने बाद यह रास्ता नियमित तौर पर खोला गया है। इसकी जानकारी खुद एयरपोर्ट अथॉरिटी ऑफ इंडिया ने दी है। इससे सफर करने वाले यात्रियों को सहूलियत मिलेगी और लोगों को ज्यादा पैदल नहीं चलने पड़ेंगे टर्मिनल तक पहुंचने के लिए।

आपको बता दूं कि यह नया रास्ता नही होने की वजह से यात्रियों को ज्यादा चलना पड़ रहा था जहां पर बताया जाता है कि टर्मिनल भवन तक आने के लिए यात्रियों को दरभंगा एयरवेज के मेन गेट से तकरीबन 300 मीटर पैदल चलना पड़ रहा था। लेकिन नया रास्ता खुलने से गेट से यह सिर्फ 90 मीटर का रास्ता रह गया है इसके साथ-साथ रोड पर कई सुविधा दी गई है जहां पर इस रोड पर सेड बनाए गए हैं जिससे यात्रियों को धूप और बारिश नहीं लेगी।