दरभंगा एयरपोर्ट टर्मिनल दिखेगा और भी शानदार चल रहा है कई निर्माण कार्य, जानिए

0
357

दरभंगा एयरपोर्ट अब महानगर के तर्ज पर और भी भव्य दिखेगा आपको बता दूं कि अभी दरभंगा एयरपोर्ट तक पहुंचने के लिए यात्रियों को जाम का सामना करना पड़ता था सहित कई परिसानियो का सामना करना परता है, इसके साथ-साथ दरभंगा एयरपोर्ट पर यात्री की सुविधा को बढ़ावा देने के लिए अब दरभंगा एयरपोर्ट को और भी बेहतर करने का काम प्रारंभ कर दिया गया है। अब आने वाले समय में यात्रियों को दरभंगा एयरपोर्ट टर्मिनल तक पहुंचने में किसी प्रकार की दिक्कत ना हो इसको लेकर टर्मिनल को विकसित करने का कार्य प्रारंभ कर दिया गया है।

दरअसल आपको बता दूं कि दरभंगा एयरपोर्ट तक यात्रियों को पहुंचने के लिए दरभंगा से जयनगर एनएस से सीधे टर्मिनल तक पहुंचने के लिए पहुंच पथ का निर्माण कार्य प्रारंभ हो गया है। इसका निर्माण कार्य बहुत ही तेजी से किया जा रहा है, उधर डीएम राजीव रोशन ने पहुंच पथ का काम 15 अप्रैल तक पूरा करने का निर्देश भी दे दिया है। उधर सड़क हवाई एयरपोर्ट परिसर के बीच स्थित कमला मरने नदी पर कल्वर्ट बनाने का भी काम तेजी से किया जा रहा है।

आपको बता दूं कि यह पहुंच पथ बनने के बाद दरभंगा टर्मिनल और भी शानदार दिखेगा, जहाँ पर आपको पहुंच पथ काफी चौड़ा बनाया जा रहा है। जिससे यात्रियों को आने-जाने में ज्यादा परेशानियों का सामना नहीं करना पड़े। इसके साथ साथ पहुंच पथ का काम पूरा होने के बाद बुजुर्ग यात्री को भी टर्मिनल तक पहुंचने में सहूलियत मिलने वाली है,  इसके निर्माण होने के बाद दरभंगा एयरपोर्ट और भी खूबसूरत दिखने वाला है.

आपको बता दूं कि इससे पहले दरभंगा एयरपोर्ट टर्मिनल तक पहुंचने के लिए लोगों को अपनी गाड़ियों से उतरकर पैदल ही सफर करना पड़ता था, टर्मिनल तक पहुंच पथ का  निर्माण होने के बाद खासकर बुजुर्ग वर्ग को परेशानियों का सामना नहीं करना पड़ेगा और यात्री सीधा टर्मिनल तक पहुंच सकेंगे, नोट – तस्वीर काल्पनिक।