तीन बच्चों को संभालने के साथ-साथ UPPSC मिली सफलता जानिए सफलता की कहानी

0
162

उत्तर प्रदेश पब्लिक सर्विस कमीशन यानी कि यूपी पीसीएस 2021 का रिजल्ट आ चुका है जिसमें कई छात्रों ने अपना परचम लहराया है आपको बता दूं कि परीक्षा का रिजल्ट बुधवार को देर शाम तक जारी किया गया जिसके बाद कई छात्रों ने यहां सफलता हासिल की है।

इसी परीक्षा में उत्तर प्रदेश नोएडा की रहने वाली दीपा भाटी ने यूपीपीसीएस 2021 के परीक्षा में सफलता पाई है उनकी सफलता के बाद उनके घर में खुशी का माहौल है दीपावली से पहले ही उनके घर में रिश्तेदारों और पड़ोसियों का बधाई देने का लगातार ताता लगा हुआ है और दिवाली से पहले ही उनके घर में खुशी का माहौल छा चुका है।

आपको बता दूं कि दीपा भाटी यूपीपीसीएस परीक्षा में 166वां रैंक लाई है। उनकी इस सफलता के बाद परिवार में खुशी का माहौल है उन्होंने जानकारी देते हुए बताया कि उनका यह तीसरा प्रयास है जिसमें वह सफलता पाई है। इनकी सफलता सबसे बड़ी बात यह है कि उनकी दो बेटियां हैं एक बेटी 12वीं में है और दूसरी बेटी नौवीं कक्षा में है और इन सभी जिम्मेदारियों को बखूबी निभाते हुए यूपीपीसीएस में सफलता हासिल की है।

उन्होंने बताया कि उनका पहला लक्ष्य का सरकारी स्कूलों की स्थिति को और बेहतर करना और वहां पर शिक्षा व्यवस्था को और बेहतर करना अभिभावकों का भी सरकारी स्कूल के प्रति दृष्टिकोण बदलना होगा। वह यह भी बताती है कि वह कई निजी स्कूल में अभी तक पढ़ा चुकी है और इन्हीं निजी स्कूल के अनुभवों का प्रयोग करेंगे।