टाटा लॉन्च कर सकती है अब तक की सबसे सस्ती कार जानिए तमाम खूबियां

0
100

टाटा ने अब तक कि देश की सबसे सस्ती कार लांच कर रखी है जो कि टाटा नैनो है। आपको बता दूं कि टाटा नैनो इतनी रफ्तार से नहीं मार्केट पकड़ पाई थी। लेकिन एक बार फिर से टाटा मोटर्स एक और सस्ती सेगमेंट में कार जल्द ही लॉन्च कर सकती है इसको लेकर अब खबर निकल कर आ रही है कि कंपनी एसयूवी सेगमेंट में अपनी स्थिति काफी मजबूत बना ली है और कॉन्पैक्ट एसयूवी सेगमेंट में टाटा नेक्सन जैसी कई कारण बाजार में अपना कब्जा जमा चुकी है।

इसी को देखते हुए अब बाजार में सस्ती टाटा अपनी कार लॉन्च कर सकती है बताया जा रहा है कि जो किफायती कार लांच होने वाली है उसमें एसयूवी हॉर्नबिल लांच हो सकती है इसकी कवायद अभी तेज हो चुकी है यह कार बेहद ही दमदार होगा।

टाटा की तरफ से छोटी एसयूवी हॉर्नबिल एचबीएक्स कांसेप्ट पर आधारित सस्ती एसयूवी हो सकती है। जिसका डिजाइन को लोग बेहद ही पसंद होगा। उधर कंपनी बता रही है कि इस छोटी एसयूवी के साथ दमदार फीचर्स भी लाए जाएंगे माना जा रहा है कि अगले साल तक इस कार को लांच किया जाएगा।‌ इसके फीचर्स की बात करें तो मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इस एसयूवी हॉर्नबिल को 1.2 लीटर से 3 लीटर का पेट्रोल और डीजल सेगमेंट के साथ लांच होगी जो कि 110 बीएचपी से 86 बीएचपी तक पावर पैदा करेगी या गाड़ी।