जानिए आखिर कब जारी होगा बिहार बोर्ड की 10वीं की रिजल्ट, निकल कर आया बड़ा अपडेट

0
200

अभी बिहार बोर्ड की 12वीं का रिजल्ट आ चुका है, इसके बाद अब छात्रों को बिहार बोर्ड की दसवीं के रिजल्ट का इंतजार है। अभी  बिहार स्कूल एग्जामिनेशन बोर्ड के दसवीं के विद्यार्थी बिहार बोर्ड के रिजल्ट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। आपको बता दूं कि बिहार बोर्ड के कक्षा 10वी  गणित की परीक्षा 17 फरवरी को आयोजित की गई थी लेकिन पेपर लीक होने की वजह से निरस्त कर दिया गया था। अब कक्षा 10 वी  गणित की परीक्षा मोतिहारी जिले में 24 मार्च को आयोजित किया जाएगा।

वही कक्षा 10वीं की गणित की परीक्षा कि समय की बात करें तो कक्षा दसवीं की गणित की परीक्षा सुबह 9:30 से दोपहर 12:45 तक आयोजित होगा ऐसे में रिजल्ट कब जारी होगा इसकी अब तक किसी भी प्रकार की अधिकारिक घोषणा बिहार बोर्ड की तरफ से नहीं जारी की गई है। वही रिपोर्ट की मानें तो अभी फिलहाल बिहार बोर्ड 10वीं का रिजल्ट जल्दी घोषित करने की कोशिश की जा रही है, उधर खबरों की माने तो दसवीं का रिजल्ट अप्रैल तक जारी किया जा सकता है।

वही अगली अपडेट की बात करें तो वह बिहार बोर्ड की 10वीं की कॉपी का मूल्यांकन की प्रक्रिया लगभग पूरा हो चुका है। वहीं अगर आप बिहार बोर्ड 10वीं की अधिकारिक तौर पर किसी प्रकार का खबर जानना चाहते हैं तो आप बिहार बोर्ड के अधिकारी ट्विटर अकाउंट को फॉलो कर सकते हैं, या तो आप बिहार बोर्ड के अधिकारिक वेबसाइट पर जाकर इसकी पूरी जानकारी भी ले सकते हैं।