चमक गई किस्मत! बिहारी यूवा ने dream11 में 60 रुपए लगाया और जीत लिए 1 करोड़..

0
161

देखा जाए तो इन दिनों पूरे देश में कई गेमिंग ऐप है जिसके जरिए प्रिडेक्ट करके लोग लाखों करोड़ों रुपए जीत रहे हैं। पिछले दिनों बिहार के एक युवा ने ही एक करोड़ के आसपास कमाया था इसी बीच अब बिहार के एक यूवा ने ड्रीम 11 के जरिए 1 करोड़ की रकम कमाई है जिसके बाद यह रातो रात करोड़पति बन चुके हैं।

बिहार के आरा जिले के रहने वाले इस युवा ने गेमिंग एप में रातों-रात मालामाल बन गए। बिहार के आरा जिला के चरपोखरी प्रखंड के ठाकुरी गांव के वेंकटेश सिंह के पुत्र सौरभ कुमार ने इस ऑनलाइन गेमिंग एप्लीकेशन के जरिए रातो रात करोड़पति बन चुके हैं।

दरअसल इन्होंने भारत-ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट मैच की टीम बनाकर पूरी एक करोड़ से जीत लिया इस रुपए में टैक्स काटने के बाद उन्हें इनाम की रकम दी जाएगी। उन्होंने जानकारी देते हुए बताया कि वह 2019 से इस एप्स पर टीम बना रहा है।

मंगलवार को हुए मोहाली में आयोजित भारत-ऑस्ट्रेलिया मैच के लिए मोबाइल ऐप उन्होंने टीम सेट किया था वही रात होते ही मैच खत्म हो गई लेकिन वह इसकी इसका रिजल्ट नहीं देखा। वह कल जब जागे तो उन्होंने देखा तो 1 करोड़ रुपए का मैसेज आया। उन्होंने जब अपना ड्रीम एलेवेन खाते को चेक किया तो उनके अकाउंट पर मत 70 लाख रुपए जमा थे। उन्होंने बताया कि करीब करीब 30 हजार रुपए टैक्स के रूप में काट दिए जाते हैं यह जानकारी परिवार को देने के बाद पूरा परिवार में खुशी का माहौल है।