ग्रेजुएट चाय वाली के बाद अब बिहार में कमांडो चाय अड्डा खुला लोगों के लिए बना आकर्षण का केंद्र

0
1718

राजधानी पटना से शुरू हुआ ग्रेजुएट चाय वाली के बाद बिहार के कई अन्य जिलों में लगातार इस प्रकार के चाय वाला के कई स्टाल खुल चुका है। आपको बता दूं कि ग्रेजुएट चाय वाली ने पिछले कई महीनों से सुर्खियों में थी अपने काम की वजह से। वही अब एक बार फिर से बिहार में कमांडो चाय अड्डा सुर्खियों में है।

दरअसल आपको बता दूं कि बिहार के गोपालगंज के एक कमांडो चाय वाला इन दिनों सुर्खियों में है आपको बता दूं कि यह कमांडो चायवाला के बारे में सुनकर आप चौकिएगा मत। मतलब यह कोई नाम मात्र के कमांडो नहीं है। यह कमांडो एसएसजी कमांडो है और इनका टी स्टाल है। आपको बता दूं कि कमांडो 2014 में फौजी में सेवा दे चुके हैं यह पूर्वी चंपारण के सिंहासिनी गांव के निवासी हैं।

कमांडो मोहित बताते हैं कि वह देश की राजधानी में अभी कार्यरत हैं और अभी वह 29 दिन की छुट्टी पर आए हैं जिस वजह से वह लोगो को संदेश देने के लिए बिहार के गोपालगंज के मेनिया चौक के नजदीक 8 से 9 दिन तक चाय का स्टाल लगा रहे हैं। वह कहते हैं कि कोई भी काम छोटा या बड़ा नहीं होता। उन्होंने जानकारी देते हुए बताया कि मैं यही संदेश देने के लिए चाय का दुकान लगाया हूं लोग भी आ रहे हैं और सराहना कर रहे हैं।