ग्रेजुएट चाय वाली का रातों-रात स्टॉल हुआ गायब, रो-रो कर है बुरा हाल

0
407

ग्रेजुएट चाय वाली जो की बिहार की राजधानी पटना से चाय की स्टार्टअप शुरू की जो पूरे देश दुनिया में अपना नाम बना चुकी है अब इनका परेशानी पीछा छोड़ता हुआ नहीं नजर आ रहा है। आपको बता दूं कि ग्रेजुएट चाय वाली का स्टॉल रातो रात एक बार फिर से गायब हो गया जिसके बाद ग्रेजुएट चाय वाली यानी कि प्रियंका गुप्ता का रो रो कर बुरा हाल है।

अभी फिलहाल राजधानी पटना में ग्रेजुएट चाय वाली के स्टाल मैं जगहों पर लगते हैं। उसी में से बोरिंग रोड के एसके पूरी में स्थित ग्रेजुएट चाय वाली का स्टॉल को कोई उठा कर ले गया है। खबरों की मानें तो कुछ लोग कह रहे हैं कि उनका स्टाल नगर निगम उठा कर ले गया है तो कुछ लोग यह बोला है कि उनके स्टॉल का चोरी हो गया है इसी के साथ प्रियंका गुप्ता का रो रो कर बुरा हाल है उन्होंने एक वीडियो पोस्ट भी की है।

ग्रेजुएट वाली प्रियंका गुप्ता का रो रो कर बुरा हाल है उन्होंने अपने एक पोस्ट में इस वीडियो को जारी किया है जिसमें वीडियो में वह फूट-फूटकर रो रही है और वह बोल रही है कि “यह बिहार है यहां पर लड़कियां किचन तक सीमित रहती है” वह इस वीडियो में साफ कहती हुई नजर आ रही है कि मैं हार मान गई हूं इसके साथ इस वीडियो को उन्होंने तेजस्वी यादव प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सहित कई अन्य लोगों को टैग किया है।