ग्रेजुएट चायवाली को रोते देख अक्षरा सिंह गुस्से में कह दिया बड़ी बात

0
174

ग्रेजुएट चायवाली राजधानी पटना से अपनी बिजनेस की शुरुआत की जिसके बाद उन्होंने राजधानी पटना में ही कई अलग-अलग स्टॉल अभी लगा रही है। लेकिन अब ग्रेजुएट चायवाली की मुश्किलें कम होती हुई नहीं दिख रही है। ग्रेजुएट चायवाली के नाम से मशहूर प्रियंका गुप्ता इन दिनों एक बार फिर से सुर्खियों में बनी हुई है।

वह सुर्खियों में तब बनी जब उन्होंने सोमवार को इंटरनेट मीडिया पर एक वीडियो डाली जिसके बाद उन्होंने यह वीडियो डिलीट की फिर क्या था यह वीडियो तेजी से वायरल होने लगा जहां पर वह सिस्टम पर आरोप लगाती हुई दिखी और इस वीडियो में वह खूब रो रही थी। जिसके बाद उन्होंने इस वीडियो को डिलीट कर लिया हालांकि बाद में प्रियंका गुप्ता ने खुद नगर निगम द्वारा स्टॉल लगाने के लिए स्थान देने की बात कही है।

उधर इस वीडियो पर कई अलग-अलग लोगों की प्रतिक्रिया आ रही है इसी बीच भोजपुरी अदाकार अक्षरा गुप्ता ने इस वीडियो को साझा करके अपनी प्रतिक्रिया दी है और उन्होंने बिहार सरकार को घेरा है। और लिखा की महिला सशक्तिकरण का जीता जागता उदाहरण है। एक लड़की ने समाज की झूठी विडंबनाओं को तोड़कर खुद कुछ करने का साहस जुटाती है। लेकिन उसे जब प्रताड़िता किया जाता है तो सबलोग मुकदर्शक बने रहते हैं। अक्षरा ने पोस्ट के जरिए गुस्से का इजहार किया है। उन्होंने लिखा है कि मौन रहो तुम सब…भोजपुरी एक्ट्रेस ने आगे लिखा है कि कहीं जगह देकर बसा नहीं सकते लेकिन पल में लड़की को उजाड़ देने का धौंस देते हैं। लानत है आप लोगों पर बिहार सरकार। आपको बता दें कि अक्षरा सिंह प्रियंका गुप्ता के स्टाल पर आकर चाय पी चुकी हैं।