ग्रेजुएट चायवाली की चाय पीने पहुंचे फिल्म स्टार जानिए

0
706

ग्रेजुएट चायवाली को कौन नहीं जानता कई लोगों के लिए एक रोल मॉडल बन कर ग्रेजुएट चायवाली उभरी है। आपको बता दूं कि एक छोटे से स्टॉल से शुरू की और आज एक कई स्टॉल खोली है। आपको बता दूं कि कभी ग्रेजुएट चायवाली वाली पटना वूमंसकॉलेज के सामने अपना एक छोटा सा स्टाल लगा कर अपनी बिजनेस की शुरुआत की थी और आज ग्रेजुएट चायवाली वाली बोरिंग रोड और राजा बाजार में भी अपना स्टॉल लगाने लगी है।

आपको यह भी बता दूं कि ग्रेजुएट चायवाली को अब फिल्मी कलाकारों का प्यार मिले लगा है जहां पिछले कुछ महीनों पहले भोजपुरी के कई स्टार ग्रेजुएट चायवाली के चाय स्टॉल पर पहुंचे थी। इसी बीच अब साउथ सिनेमा के मशहूर अभिनेता विजय देवरकोंडा ने ग्रेजुएट चायवाली स्टॉल को विजिट किया। आपको बता दूं कि विजय देवरकोंडा इन दिनों अपनी फिल्म को लेकर चर्चा में है इस फिल्म में उन्होंने एक साथ बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे का में नजर आएंगी इसी बीच फिल्म की प्रमोशन को लेकर वह पटना पहुंचे थे।

आपको बता दूं कि उन्होंने पटना में पहुंचने के बाद प्रमोशन के लिए ग्रेजुएट चायवाली वाली से भी मिले जिसके साथ उन्होंने अपनी तस्वीर भी साझा की वही आपको बता दूं कि इन दिनों ग्रेजुएट चायवाली वाली की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जहां पर अभिनेता के फैंस तस्वीर को खूब पसंद करें साथी कमेंट पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।