गाड़ी खरीदने वालों के लिए खुशखबरी अब मिलेगा 3 गुना फायदा जानिए

0
773

अगर आप भी आने वाले समय में गाड़ियां खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए यह खबर अभी जरूरी जान लेनी चाहिए। आपको बता दूं कि अगर आप इलेक्ट्रिक गाड़ियां लेने का सोच रहे हैं तो आने वाले समय में आपको इलेक्ट्रिकल गाड़ियां लेने में और भी सहूलियत और फायदा मिलने वाला है। दरअसल आपको बता दूं कि इलेक्ट्रिक व्हीकल को लेकर नितिन गडकरी का बड़ा बयान निकल कर आया है।

दरअसल आपको बता दूं कि 1 साल के बाद इलेक्ट्रिक व्हीकल की कीमत कम होने वाली है तो अगर आप इलेक्ट्रिक गाड़ियां खरीदने वाले हैं तो आपको बता दूं कि नया इलेक्ट्रिक गाड़ियां विकल्प खरीदने वाले हैं तो आप इससे कैंसिल कर ले। सरकार इलेक्ट्रिकल को बढ़ावा देने के लिए सड़क परिवहन राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी ने कहा है कि सभी इलेक्ट्रिक व्हीकल की कीमतों में 1 साल के अंदर पेट्रोल व्हीकल और डीजल व्हीकल के बराबर की कीमती हो जाएगी।

आपको बता दूं कि देश में कई बड़े कंपनी है जो इलेक्ट्रिक गाड़ियां बेचती है वह इन सभी कंपनी में अभी सबसे सस्ता इलेक्ट्रिक व्हीकल टाटा ही बेचती है। अभी टाटा कंपनी की गाड़ियां में सबसे सस्ती है जो कि टाटा नेक्सा है जोकि करीब-करीब टाटा नेक्सा की कीमत 14.79 लाख रुपए है इसके बाद हुंडई दूसरे नंबर पर आती है। जहां पर आपको वही इस कंपनी की गाड़ियां कीमत करीब करीब 24 से 25 लाख रुपए की है।