खुशखबरी : बिहार को एक और एयरपोर्ट का सौगात बीएमपी अधिकारियों ने किया मुआयना जानिए

0
125

बिहार में जब एयरपोर्ट की बात आती है तो बिहार के कई ऐसे जिले हैं जहां के लोग खुद लगातार एयरपोर्ट के निर्माण को लेकर लगातार मांग कर रहे हैं। चाहे वह मुजफ्फरपुर हो भागलपुर हो या पूर्णिया हो बिहार के कई ऐसे जिले हैं जहां पर एयरपोर्ट के निर्माण को लेकर लोग लगातार मांग कर रहे हैं इसी बीच अब बिहार को एक और एयरपोर्ट का सौगात बहुत जल्द ही मिल सकता है।

आपको बता दूं कि बिहार में एक और एयरपोर्ट के निर्माण को लेकर सुगबुगाहट तेज हो गई है जहां पर बताया जा रहा है कि बीएमपी ने इसका मुआयना भी किया है मुआयना के बाद अधिकारी संतोषजनक देखे गए। आपको बता दूं कि बिहार के सुपौल में वीरपुर हवाई अड्डे का मुआयना बीएमपी ने किया, जिसके बाद अब यह कयास लगाने लगाए जा रहे हैं की लोग को जल्द ही इस एयरपोर्ट से जल्द ही उड़ान शुरू होगा।

नेपाल बॉर्डर से सटे होने के कारण सुपौल के वीरपुरा हवाई अड्डा को जल्द ही शुरू किया जा सत्ता है। बीजेपी के अधिकारी ने सोमवार को 1.6 किलोमीटर रनवे की शुरू से आखरी तक सर्वे किया है और उन्होंने संतोषजनक अपनी प्रतिक्रिया दें दी आपको बता दूं कि देश के अलग-अलग राज्यों में एयरपोर्ट का घरेलू उड़ान के लिए चयन किया गया था जिसमें बिहार का बीरपुर एयरपोर्ट भी शामिल है इसके साथ-साथ बिहार के दरभंगा, सहरसा, कटिहार, पूर्णिया एयरपोर्ट भी इस लिस्ट में शामिल है।

आपको बता दूं कि बिहार में अभी कुल 3 एयरपोर्ट है वही अभी तक बिहार में कोई और भी अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट नहीं है। बता दें कि बिहार में लगातार मांग चल रही है कि बिहार को और एयरपोर्ट का सौगात मिलना चाहिए और एक अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट का भी निर्माण होना चाहिए।