क्या भोजपुरी गाने के लाइन लिख कर ट्वीट रहे मस्क, ट्विटर में लिखा लॉलीपॉप लागेलू यूजर्स कन्फ्यूज्ड जानिए क्यों

0
155

माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर इन दिनों खूब चर्चा में है दरअसल आपको बता दूं कि दुनिया के सबसे अमीर व्यक्ति और टेस्ला के सीईओ मस्क ने ट्विटर को जब से खरीदा है तब से ट्विटर जगत में पूरा हलचल है। जहां एक तरफ कई कर्मचारियों को बाहर निकाला गया है और भारत में लगभग सभी कर्मचारियों को बाहर निकाल दिया गया है इसी बीच इधर मस्क इन दिनों बेहद ही चर्चा में है जहां पर वह भोजपुरी गाने के लाइन लॉलीपॉप लागेलू लिखे जाने की खबर है।

आपको बता दूं कि शनिवार को अकाउंट से शाहरुख खान के डायलॉग “बड़े-बड़े देशों में छोटी-छोटी बात होती रहती है” इसके साथ-साथ “कमरिया करे लपालप लॉलीपॉप लागेलू” मशहूर भोजपुरी गाने के 2 लाइन लिखे गए जिसके बाद हजारों यूज़र इस लाइन को देखकर कंफ्यूज।

जानिए वजह

आपको बता दूं कि यह वेरीफाइड अकाउंट और टि्वटर पर एलन मस्क के नाम से होने का मतलब यह नहीं की यह उनका ही अधिकारी के अकाउंट है। मस्का ट्विटर यूजर @elonmusk है जबकि जिन अकाउंट से यह ट्वीट किए जा रहे हैं उनका यूजर नेम @iawoolford है जहां से यह किए जा रहे हैं।

जानिए किसने किया ट्वीट

दरअसल आपको बता दूं कि यह टि्वटर हैंडल ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न में स्थित एक यूनिवर्सिटी में हिंदी पढ़ाने वाले एक प्रोफेसर का है जिन्होंने अपना ट्विटर अकाउंट पर नाम मिलन मस्त रख लिया है और प्रोफाइल की तस्वीर ही बदल ली है। जिसके बाद से वह यह ट्वीट कर रहे हैं जिसके बाद यूजर भ्रमित हो रहे हैं इसका मतलब साफ है कि एलन मस्क यह ट्वीट नहीं कर रहे हैं।