उद्धघाटन के लिए तैयार है राजधानी पटना का गंगा पथ देखिए तस्वीरें

0
7453

पटना का मेगा प्रोजेक्ट कहे जाने वाला गंगा पथ जो बिहारी आकर्षित अब दिख रहा है। अभी गंगा पथ का निर्माण किया जा रहा है जिसके तहत गंगा पथ के पहले चरण का काम लगभग पूरा हो चुका है। वही अब तस्वीर यह सामने आ रही है कि गंगा पर अब अपनी खूबसूरती भी बिखेर रहा है जहां पर गंगा पर दूधिया रोशनी से नहा चुका है।

पहली तस्वीर में नजर आ रही है कि गंगा पथ का तस्वीर ली गई है। जहां पर गंगा पथ और अटल पथ जो दोनों एक दूसरे से जुड़ा हुआ दिख रहा है। वही गंगा किनारे गंगा पथ यानी की राजधानी पटना का मरीन ड्राइव बेहद खूबसूरत लग रहा है।

वही दूसरी तस्वीर में यह देखा जा रहा है कि गंगा पथ सीधा गांधी मैदान से जुड़ा चुका है। जहां पर गंगा पथ का रोड की कनेक्टिविटी एएन सिंह इंस्टिट्यूट गांधी मैदान के पास सीधा ज़ुरा हुआ है।

अगली तस्वीरें देख सकते हैं कि गंगा पथ का चौराहा दिख रहा है जहां पर अटल पथ भी आकर एक दूसरे से दोनों रोड मिल रहा है वहीं यह गंगा पथ दीघा ब्रिज के नीचे से निकल रहा है और यह देखने में बेहद खूबसूरत है।

गंगा पथ जो की राजधानी पटना के दीघा से लेकर दीदारगंज तक इसका निर्माण किया जा रहा है। अभी पहले फेज में दीघा से लेकर एएन सिंह इंस्टिट्यूट तक इसका निर्माण लगभग पूरा है। वहीं अगले फेज में एएन सिंह इंस्टिट्यूट लेकर सीधा पीएमसीएच तक इसकी कनेक्टिविटी दे दी जाएगी।