इस साल के अंत तक बिहार में इन 10 सड़कों का कर लिया जाएगा निर्माण जानिए

0
199

अभी बिहार में रोड की स्थिति को और भी बेहतर करने के लिए बिहार में कई रोड परियोजनाओं पर काम किए जा रहे हैं। वहीं अब इस साल के अंत तक बिहार के करीब 10 सड़क परियोजनाओं को पूरा कर लिया जाएगा। आपको बता दूं कि बिहार के राजधानी पटना से अन्य जिलों में जाने के लिए कई सड़क पर योजना और पूरे बिहार में अभी काम किया जा रहा है। इस प्रोजेक्ट को पूरा होने से राजधानी पटना से बिहार के अन्य जिलों में आने जाने में लोगों को ज्यादा परेशानियों का सामना नहीं करना पड़ेगा।

यह है वह 10 रोड

आपको बता दूं कि इन 10 सड़क परियोजनाओं में से कुछ जून-जुलाई में ही पूरा कर लिया जाएगा कुछ इस साल के अंत तक दिसंबर तक इन सर को योजनाओं का पूरा किया जाएगा। वही आपको बता दूं कि जिन 10 सड़क परियोजनाओं को इस साल के अंत तक पूरा किया जाना है उसमें मुख्यतः पटना से बख्तियारपुर सड़क परियोजना शामिल है इसके अलावा फारबिसगंज से जोगबनी के बीच फोरलेन सड़क इसके साथ-साथ छपरा से सिवान से गोपालगंज के बीच 2 लेन सरक अपने अंतिम चरण में है। इसके अलावा किशनगंज शहर में 2 लेन एलिवेटेड रोड का निर्माण किया जा रहा है।

इसके साथ साथ पटना से बख्तियारपुर चार लेन सड़क का निर्माण किया जा रहा है। शिवहर से सीतामढ़ी जयनगर नारहिया सड़क परियोजना पर काम किया जा रहा है। जिसका काम अपने अंतिम चरण में है इसके अलावा गया से दाउदनगर तक दो लेन रोड का निर्माण हो रहा है। इसके साथ साथ भोजपुर में चार लेन सड़क का निर्माण हो रहा है। वही भोजपुर से बक्सर के बीच फोरलेन सड़क का निर्माण, वही सिमरिया से खगरिया के बीच फोरलेन सड़क का निर्माण इस साल के अंत तक पूरा कर लिया जाएगा।