इस फेस्टिवल में पटना में हुई कार, फ्लैट की करोड़ों रुपए की खरीदारी

0
142

जब भी फेस्टिवल सीजन आता है तो लोग खरीदारी जरूर करते हैं पूरे भारत में लोग फेस्टिवल सीजन का इंतजार करते करते हैं। वहीं अगर राजधानी पटना में देखा जाए तो इस फेस्टिवल सीजन में करोड़ों रुपए की खरीदारी हुई है। चाहे वह फ्लाइट हो कार हो या दो पहिया वाहन सभी की करोड़ों रुपए की खरीदारी की गई है।

इस त्योहारों के मौसम पर सोमवार को पटना की सड़कों पर 175 कारें बिकी वही बाइक की बात की जाए तो 525 बाइक विकी लोगों ने वाहनों की बुकिंग नवरात्रि में करा रखी थी एक अनुमान के अनुसार देखा जाए तो 16 करोड़ की कार भी बुक करा रखी है वहीं 4.5 करो रुपए की दोपहिया वाहन भी बुक की है इसके अलावा महाअष्टमी पर लगभग 20.50 करोड रुपए का कारोबारी हुआ है।

वहीं अगर रियल स्टेट पर एक नजर डालें तो रियल एस्टेट सेक्टर में भी जमकर फ्लैट जमीन खरीदारी हुई है जहां पर करीब करीब डेढ़ सौ करोड़ रुपए का कारोबार हुआ है। उधर आंकड़ा यही बताता है कि चार पहिया वाहन की तरफ ज्यादा लोगों का रुझान देखने के लिए मिला। आंकड़ा यह बताती है कि पिछले साल की तुलना में इस साल 20 प्रतिशत का उछाल देखा गया है। वह दुपहिया वाहनों पर नजर डाले तो दो पहिया वाहन भी पिछले साल की अपेक्षा इस साल ज्यादा बिकी है और यहां पर भी 18 से 20 प्रतिशत तक की वृद्धि की गई है वह रियल स्टेट पर अगर एक नजर डालें तो रियल स्टेट में भी फ्लाइट जमीन लोग ने जम के खरीदा है। सबसे ज्यादा फ्लैट सगुना मोर दानापुर खगौल रोड और बाईपास इलाके में बिके हैं।