इसी महीने से शुरू होगी सहरसा-दरभंगा इंटरसिटी ट्रेन, इन छह स्टेशनों पर होगा स्टॉपेज

0
9590

अगर आप भी ट्रेन से सफर करते हैं, तो यह खबर आपके लिए बेहद जरूरी है। दरअसल आपको बता दूं कि अब सहरसा से दरभंगा इंटरसिटी एक्सप्रेस का परिचालन जल्द ही प्रारंभ किया जाएगा। आपको बता दूं कि लंबे समय से पूरे देश और पूरे बिहार में कई इंटरसिटी और एक्सप्रेस का परिचालन पूरी तरह से बाधित था, अब धीरे-धीरे इन सभी ट्रेनों का परिचालन प्रारंभ किया जा रहा है। वहीं दूसरी तरफ इसी महीने से सहरसा से दरभंगा इंटरसिटी एक्सप्रेस का परिचालन प्रारंभ किया जाएगा। आपको बता दूं कि सहरसा से दरभंगा इंटरसिटी स्टेशनों पर रुकेगी।

इसकी जानकारी देते हुए समस्तीपुर मंडल के डीआरएम आलोक अग्रवाल के अनुसार सहरसा से दरभंगा नए रूट पर ट्रेन परिचालन इसी महीने शुरू किया जाएगा। आपको बता दूं कि इस ट्रेन का स्टॉपेज करीब 6 स्टेशनो पर होगा जहां पर सहरसा से सुपौल, निर्मली, सकरी, तमुरिया, झंझारपुर होकर दरभंगा तक जाएगी। वही इस ट्रेन के परिचालन होने से कोसी से मिथिलांचल के क्षेत्र के कई इलाकों आबादी को इसका सबसे बड़ा लाभ मिलने वाला है।

उधर डीआरएम ने जो जानकारी मीडिया को दी है उसके अनुसार सहरसा से दरभंगा के बीच ट्रेन का परिचालन से बिहार के कई जिलों को इसका सीधा लाभ मिलेगा। जिसमें सुपौल, सरायगढ़, आसनपुर कुपहा, सकरी, निर्मली, झंझारपुर सहित कई अन्य जगहों को इसका सीधा तौर पर लाभ मिलने वाला है।