इसी महीने पटना जंक्शन पर शुरू होगी विशेष सुविधा जानिए

0
3514

राजधानी पटना का पटना जंक्शन जो कि बिहार के सबसे व्यस्त रेलवे स्टेशन में से एक है आपको बता दूं कि इस रेलवे स्टेशन को और भी बेहतर बनाने के लिए कई परियोजनाओं पर काम चल रहा है। इसी बीच आपको अब यह बता दूं कि इसी महीने राजधानी पटना के पटना जंक्शन पर विशेष सुविधा शुरू की जाएगी इससे यात्रियों को लाभ मिलेगा।

दरअसल आपको बता दूं कि राजधानी पटना के पटना जंक्शन पर इसी महीने एग्जीक्यूटिव लाउंज की शुरुआत होगी आपको बता दूं कि यह एग्जीक्यूटिव लाउंज प्लेटफार्म संख्या एक पर पूर्वी हिस्सों में इसका निर्माण किया गया है। इसे अंतिम रूप दिया जा रहा है दानापुर रेलवे मंडल के एक वरिया अधिकारी ने इसकी जानकारी देते हुए बताया कि पूर्व मध्य रेलवे की बड़ी अधिकारी से उद्घाटन के लिए समय मांगा गया है समय मिलते ही इस एग्जीक्यूटिव लाउंज का उद्घाटन होगा।

आपको बता दूं कि यह एग्जीक्यूटिव लाउंज अपने आप में बेहद ही खास है। क्योंकि अब रेलवे स्टेशन पर यात्रियों को ट्रेन का इंतजार करना बोरिंग नहीं होगा। इस एग्जीक्यूटिव लाओगे आपको कई सुविधाएं भी देखने के लिए मिलेगा इंडियन रेलवे कैटरिंग एंड टूरिज्म कारपोरेशन ने देश के बड़े रेलवे स्टेशनों पर एयरपोर्ट जैसी सुविधा वाली लाउंज बनाने की करी में इसका निर्माण किया गया है। जिसमें आपको कंफर्टेबल कुर्सी, बिजनेस सेंटर, शावर रूम जैसी कई सुविधा दी जाएगी इसके अलावा यहां पर यात्रियों को वाईफाई मोबाइल चार्जिंग प्वाइंट सहित कई सुविधाएं मिलेगी।