इसी महीने पटना जंक्शन पर मिलेगी यह विशेष सुविधा एयरपोर्ट जैसा होगा एहसास जानिए

0
318

अभी बिहार के कई जंक्शन और स्टेशनों को वर्ल्ड क्लास बनाने के लिए कई परियोजना पर काम किया जाना है। आपको बता दूं कि हाल-फिलहाल में मुजफ्फरपुर जंक्शन को वर्ल्ड क्लास बनाने के लिए 3D मॉडल इंडियन रेलवे की तरफ से प्रस्तुत की गई है। इसी बीच अब पटना जंक्शन पर आपको एयरपोर्ट जैसी सुविधाएं देखने के लिए मिलेगा इसका काम शुरू है आपको बता दूं कि पटना जंक्शन पर हो जैसी सुविधाएं देने के लिए शानदार निर्माण अभी चल रहा है।

दरअसल अब तक आपने वीआईपी लाउंज एयरपोर्ट पर देखा होगा लेकिन जल्द ही पटना जंक्शन पर भी आपको इसी महीने एग्जीक्यूटिव वीआईपी लाउंज की शुरुआत होगी। उद्घाटन के बाद पटना से सफर करने वाले यात्रियों को इसका सीधा तौर पर लाभ मिलेगा कुछ ही महीनों में लाउज का उदघाटन किया जाएगा।

आपको बता दूं कि पटना जंक्शन पर यात्रियों को इस एग्जीक्यूटिव लाउंज बनने से कई सुविधाएं मिलेगी। यात्रियों को ट्रेन का इंतजार करने में बोरियत फील नहीं होगी। इंडियन रेलवे कैटरिंग एंड टूरिज्म कॉरपोरेशन ने देश के बड़े-बड़े स्टेशनों पर एयरपोर्ट जैसी सुविधा मिलने वाला है। आपको बता दूं कि इसे अंतिम रूप दिया जा रहा है और यहां पर आपको लगभग सभी सुविधाओं के लिए आपको अलग-अलग शुल्क चुकाने होंगे यहां पर आपको कंफर्टेबल बुफे बिजनेस सेंटर, बच्चों के लिए वीडियो गेमिंग, लजीज नाश्ता, महिलाओं के लिए मनोरंजन की सुविधाएं सहित कई सुविधा आपको देखने के लिए मिलेगा।