आज से पटना में ऑटो का सफर हुआ महंगा जानिए कितना बढ़ा किराया

0
5433

अगर आप भी राजधानी पटना में रहते हैं और आप भी ऑटो से सफर करते हैं खासकर टैंपू से तो इस खबर को आपको एक बार जरुर पढ़ लेना चाहिए, क्योंकि आज से यानी कि 30 मई से राजधानी पटना में टैंपू से सफर करना पहले के मुकाबले और भी महंगा हो जाएगा। आपको बता दूं कि अभी फिलहाल पटना के सभी रूट पर किराया को नहीं बढ़ाया गया है। अभी फिलहाल राजधानी पटना के कुछ ही रूट पर किराया में बढ़ोतरी की गई है।

खबर के अनुसार बताया जा रहा कि सीएनजी के दाम बढ़ने के असर को देखते हुए अब बिहार राज ऑटो रिक्शा टेंपो चालक संघ ने ऑटो के किराए में बढ़ोतरी की है। जिसमें बताया जा रही अभी फिलहाल पटना के कुछ रूट पर ऑटो किराए में बढ़ोतरी हुई है कोई पटना के जिन रूटों पर किराया में बढ़ोतरी की गई है। उसमें पटना जंक्शन से दानापुर इसके साथ-साथ सिटी और फुलवारीशरीफ रूट पर चलने वाले ऑटो के किराए में बढ़ोतरी कर दी गई है।

इन सभी रूट पर अगर और किराए की बात की जाए तो अभी फिलहाल मिली जानकारी के अनुसार सोमवार से हर स्टॉपेज पर अधिकतम दूरी 2 किलोमीटर के लिए ₹7 लिए जाते थे। लेकिन अब इस जगह पर आप से ₹10 लिए जाएंगे वही सीएनजी के दाम में लगातार वृद्धि की वजह से महंगाई के कारण तत्काल आंशिक रूप से किराए में बढ़ोतरी की गई है।