आज भी बिहार के कई जिलों में भारी बारिश को लेकर अलर्ट जारी लिस्ट में देखिए कहीं आपका जिला तो नहीं जानिए

0
130

बिहार में पिछले कई दिनों से बिहार के कई जिलों में भारी बारिश की वजह से लोगों को थोड़ी बहुत राहत मिली है। आपको बता दूं कि कल दोपहर 2 बजे के बाद राजधानी पटना में मूसलाधार बारिश हुई जिसके बाद राजधानी पटना के लोगों को थोड़ी बहुत गर्मी से राहत मिली। इसी बीच आज भी देखा जाए तो राजधानी पटना सहित पूरे बिहार में मौसम बदला बदला सा है और आसमान में बादल छाए हुए हैं।

इसी बीच अब मौसम विभाग की तरफ से बिहार के कई जिलों के लिए आज भी अलर्ट जारी किए गए हैं। मौसम विभाग ने बताया है कि बिहार में 12 से 15 अक्टूबर के बीच फिर से मानसून लौटेगी मौसम विभाग ने जानकारी दी कि बिहार के किशनगंज, पूर्णिया, कटिहार भागलपुर और बांका में अच्छी खासी बारिश की उम्मीद है।

उधर मौसम विभाग रोहतास, भभुआ, किशनगंज और कटिहार में झमाझम बारिश की संभावना जताई गई है। इन जिलों में अलर्ट जारी किए गए हैं आपको बता दूं कि बिहार के अलग-अलग जिलों में 48 घंटों तक मौसम का मिजाज बदला रहेगा और कई जिलों में बारिश भी हो सकती है। इसमें राजधानी पटना भी शामिल है। उधर राजधानी पटना में सोमवार को जोरदार बारिश हुई जहां पर बताया जा रहा कि पटना में 28.6 मिलीमीटर वर्षा दर्ज की गई है।