आईआईटी पटना में छात्रों को मिल रहा है 82 लाख के पैकेज सैमसंग और गूगल की ने दी बड़ी पैकेज

0
133

आईआईटी में पढ़ने का हर किसी का सपना होता है और इन बड़े बड़े संस्थानों से पढ़कर छात्र का सपना होता है कि एक बड़ी अंतरराष्ट्रीय कंपनियों में वह एक बेहतर पैकेज के साथ नौकरी करें। वही आईआईटी पटना अब लगातार अपने शिखर पर है जहां पर आईडी पटना के स्टूडेंट को बड़े-बड़े जॉब ऑफर मिले हैं। इसी बीच आईआईटी पटना में सत्र 2022 से 23 पास आउट होने वाले बैच के स्टूडेंट को एक अच्छी पैकेज के साथ सैमसंग और गूगल जैसी बड़ी कंपनियों में जॉब मिले हैं।

आईआईटी पटना के साथ 2022 में पास होने वाले बैच के स्टूडेंट को जॉब का भरमार है जहां पर बताया जा रहा है कि इंटर्नशिप के आधार पर मल्टीनेशनल कंपनी ने स्टूडेंट को प्लेसमेंट ऑफर दिया है जहां इस सत्र का अब तक का सबसे अधिकतम पैकेज 82.5 है इसके साथ साथ दूसरा सबसे बड़ा पैकेज मल्टीनेशनल कंपनी को दिया गया जो कि 50 लाख।

आपको बता दूं कि अगर इस सत्र में प्री प्लेसमेंट ऑफर दी जाने वाले कम्पनियों की बात की जाए तो इस मामले में संस्थान में 2021 से 22 बैच की तुलना में 74 प्रतिशत की जबरदस्त उछाल देखी जा रही है। इन प्री प्लेसमेंट में कई बड़ी कंपनियां शामिल हुए जिसमें उबर फ्लिपकार्ट, अमेरिकन एक्सप्रेस, साथ-साथ सैमसंग, गूगल सहित कई बड़ी-बड़ी कंपनियां प्री प्लेसमेंट में भाग ली है और कई छात्रों का चयन हुआ।