अमूल के साथ करें बिजनेस हर महीने करे 5 से 10 तक की करे कमाई, जानिए कैसे शुरू करें बिजनेस

0
151

बिजनेस जैसा पैसा कहीं और नहीं है यह बिल्कुल सही है लेकिन इसके लिए आपको एक बेहतर डायरेक्शन और अच्छी तरीके से इसके बारे में जानकारी होना चाहिए तो आज हम आपको बताएंगे कि हम अमूल के साथ आप कैसे बिजनेस कर सकते हैं और हर महीने 5 से 10 लाख रुपए तक की कमाई कर सकते हैं।

कितना करना होगा निवेश 

अगर आप अमूल के साथ बिजनेस करना चाहते हैं तो आपको बता दूं कि यहां पर आपको दो तरीके से बिजनेस कर सकते हैं। सबसे पहला आउटलेट खोल सकते हैं इसमें करीब करीब आपको 2 लाख तक का निवेश लगेगा वही दूसरा तरीका है इसका फ्रेंचाइजी लेना। फ्रेंचाइजी भी आप ले सकते हैं मैं आपको 5 लाख तक का निवेश करना होगा।

जानिए कितना होगा कमाई

जब हम कोई भी बिजनेस शुरू करते हैं तो हमें वहां से प्रॉफिट आना सबसे ज्यादा जरूरी होता है। अगर आप अमूल के साथ बिजनेस करते हैं तो आपको बता दूं कि प्रोडक्ट पर कमीशन मिलता है जैसा कि दूध के पैकेट पर आपको ढाई प्रतिशत तक का कमीशन मिलेगा। इसके साथ-साथ अगर आप आइसक्रीम बेचते हैं तो आइसक्रीम पर 20 प्रतिशत का कमीशन मिलेगा इसके साथ-साथ आपको हॉट चॉकलेट ड्रिंक पर 50 प्रतिशत तक का कमीशन मिलता है।

कैसे करें अप्लाई

अगर आप भी फ्रेंचाइजी लेना चाहते हैं तो आपको बता दूं कि आप इसके लिए अप्लाई करना चाहते है तो आप अमूल के अधिकारी वेबसाइट amul.com/m/amul पर जाकर और पार्लर पर क्लिक करें और पूरी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

कितना चाहिए जगह

इसके अलावा इसकी बिजनेस शुरू करने के लिए आपके पास 100 वर्ग फुट की जगह होनी चाहिए अमूल आउटलेट के अलावा अगर आप आइसक्रीम पार्लर खोलना चाहते हैं तो आपको 300 वर्ग फुट की जगह होनी चाहिए।

बिजनेस की सबसे बड़ी बात यह है कि यहां पर नुकसान होने का भी हाजी कम चांस होता है अमूल का हर शहर में कस्टमर देश बेहतर होने की वजह से आपकी प्रोडक्ट बिकना बहुत ही अच्छी तरीके से होती है और आप आराम से 5 से 10 लाख रुपए तक हर महीने बिजनेस कर पाएंगे।