अब पटना में सोफे पर सो कर सिनेमा देखने का लीजिए मज़ा, जानिए

0
21203

अभी बिहार में कई सिनेमाहॉल है। वही दूसरी तरफ जहाँ बिहार की राजधानी पटना सहित बिहार के प्रमुख्य शहरों जैसे पटना, मुजफ्फरपुर, भागलपुर, गया और दरभंगा जैसे शहरों में अब मल्टीप्लेक्स का कल्चर है, और लोग बड़े बड़े मल्टीप्लेक्स में सिनेमा देखते है। वही दूसरी तरफ अब राजधानी पटना में सिनेमा देखने के नए तरीके सामने आ रहे है। जहाँ पर बताया जा रहा है अब सिनेमा देखने के लिए लोगो को किसी एक चेयर पर बैठ कर सिनेमा देखने की जरुरत नहीं पड़ेगी, सिनेमा देखने के लिए आपको सोफे पर सो कर सिनेमा देख पाएंगे।

दरसल आपको बता दूँ की बिहार की राजधानी पटना में अब आगया है, सिनेप्लेक्स स्मार्ट थियेटर जो सिनेमा देखने के अंदाज को पूरी तरह बदल कर रख दिया है। दरसल आपको बता दूँ की यह सिनेप्लेक्स स्मार्ट थियेटर पटना के राजाबाजार फ्लाईओवर के पाया नंबर 29 के सामने इस शानदार सिनेप्लेक्स स्मार्ट थियेटर को शुरू किया गया है, जो अपने आप में शानदार है।

इस सिनेप्लेक्स स्मार्ट थियेटर की खासियत यह है, की जहाँ पर आपको साधारण सिनेमाहाल में एक चेयर देखने के लिए मिलता है वही दूसरी तरफ आपको एक साधारण सिनेमाहाल से अलग तरीके का आपको चेयर देखने के लिए मिलेगा आपको बता दूँ की इसमें आपको बैठने के लिए सोफे मिलते है, जहाँ पर आप बड़े आराम से और सो कर सिनेमा देख सकते है, जो राजधानी पटना के साथ साथ पुरे बिहार में पहली बार है।

वही अगर आप भी अपने दोस्त और परिवार के साथ इस सिनेप्लेक्स स्मार्ट थियेटर में सिनेमा देखे का प्लान कर रहे है, तो आपको बता दूँ की इसका टिकट की कीमत भी बहुत कम रखी गई है। जहाँ पर बताया जा रहा है, की यहाँ आपको सिनेमा देखे के लिए 250 और 260 रुपए देने होंगे।