अब पटना में मॉर्निंग वॉक और घूमने के लिए खूबसूरत वॉक-वे का हो रहा है निर्माण जानिए

0
12705

अब तक अगर आपको कहा जाए कि मॉर्निंग वॉक के लिए राजधानी पटना में कौन कौन सी जगह सबसे बेहतर है तो उसमें गांधी मैदान, इको पार्क, चिड़ियाघर सहित कई बड़े-बड़े पार्क इसके अलावा गंगा घाट भी लोगों के जहन में जरूर आता है। लेकिन अब आपको इन सभी के अलावा राजधानी पटना में एक और खूबसूरत और शानदार गंगा के किनारे वॉक-वे का सौगात आपको जल्द ही मिलने वाला है।

दरअसल आपको बता दूं कि राजधानी पटना में अभी निर्माणाधीन मरीन ड्राइव के किनारे इस खूबसूरत और शानदार वॉक-वे का निर्माण होगा। खबरों के अनुसार बताया जाए कि अगले माह से गंगा एक्सप्रेस वे के किनारे लोग मॉर्निंग वॉक कर सकेंगे। इसके लिए 5 किलोमीटर तक वॉक-वे बनाया जा रहा है। आपको बता दूं कि अभी फिलहाल गंगा एक्सप्रेस यानी कि मरीन ड्राइव पूरी तरह से दूधिया रोशनी से जगमगा उठा है।

उधर अगर एक्सप्रेस वे के अपडेट में नजर डाले तो शनिवार से एक्सप्रेस पर साइंस लाइन का काम शुरू कर दिया गया है ताकि लोगों को एक्सप्रेस-वे पर मिलने वाले सुविधा के बारे में जानकारी हो सके। वही आपको बता दूं कि एक्सप्रेस-वे के किनारे लोगों को टहलने के लिए फेयर ब्लॉक भी बनाया जा रहा है जो 5 किलोमीटर तक का होगा वही आपको बता दूं कि हर 32 मीटर की दूरी पर एक स्ट्रीट लाइट भी लगाए जाएंगे वही यहां पर आप जुलाई के प्रथम सप्ताह से अपने 2 साथी के साथ हल्की सकेंगे।