अब पटना में ग्रेजुएट चाय वाली के बाद BBA मैगी वाले कि मची धूम, नौकरी छोड़ कर शुरू किया स्टार्टअप

0
4609

अपने एमबीए बाला का नाम जरुर सुना होगा वही राजधानी पटना में आपने अब तक ग्रैजुएट चाय वाली आत्मनिर्भर चाय वाली, बेवफा चाय वाला सहित कई अन्य नाम सुने होंगे लेकिन अब राजधानी पटना में बीबीए मैगीवाला का धूम देखने के लिए मिल रहा है। आपको बता दूं कि कुछ दिन पहले ग्रेजुएट चाय वाली अपने काम की वजह से सुर्खियों में थी। इसी बीच अब एमबीए मैगीवाला एक बार फिर से सुर्खियों में है और लोगों का ध्यान आकर्षित कर रहा है और लोगों की भीड़ यहां पर लग रही है।

दरअसल आपको बता दूं कि इन्होंने नौकरी छोड़कर एमबीए मैगीवाला स्टॉल को शुरू किया है वह बताते हैं कि उन्हें एमबीए करने के बाद करीब 7 साल की नौकरी लगी जिसके बाद उन्होंने नौकरी ना करके एमबीए मैगीवाला स्टार्टअप खोलना सही समझा. दरअसल आपको बता दूं कि ग्रेजुएट चाय वाली के ठीक सामने इस बीबीए मैगी वाले ने अपना स्टॉल लगाया है यह स्टॉल राजधानी पटना के एसकेपुरी पार्क के सामने इन्होंने अपना बीबीए मैगीवाला का स्टार्टअप शुरू किया है।

आपको बता दु कि इस लड़के का नाम रिशु बताते हैं कि उन्होंने तमिलनाडु से प्रतिष्ठित कॉलेज से एमबीए किया जिसके बाद उन्हें 7000 की नौकरी लगी और उन्होंने इस नौकरी के जगह पर स्टार्टअप करने का सोचा और आज वह बीबीए मैगीवाला के स्टार्टअप शुरू किया है उन्होंने प्रधानमंत्री के आत्मनिर्भर अभियान से प्रेरणा ली। उनकी स्टॉल पर पीएम मोदी की फोटो भी लगी है।