अब पटना एयरपोर्ट पर मिलेगी यह खास सुविधा, ग्लोबल फ्लाइट हैंडलिंग सर्विस के साथ हुआ करार

0
447

अभी फिलहाल राजधानी पटना का पटना एयरपोर्ट पर यात्रियों को सुविधा को बढ़ाने के लिए कई ऐसे परियोजना है जिस पर अभी काम किया जा रहा है जिसके तहत पटना एयरपोर्ट को बेहतर कई विकास परियोजना पर काम किया जा रहा है। इसी बीच अब अगर आप पटना एयरपोर्ट पर जाएंगे तो आपको इस एयरपोर्ट पर और भी बेहतर सुविधा आपको देखने के लिए मिलेगी दरअसल आपको बता दूं कि स्पाइसजेट और नॉन सिग्नल लाइट से पटना आने वाले यात्रियों को ग्लोबल फ्लाइट हैंडलिंग सर्विस बेहतर सुविधा मुहैया कराएगा इसको लेकर करार भी हो चुका है।

इसकी जानकारी देते हुए खुद एयरपोर्ट निदेशक भूपेश नेगी ने बताया है कि एयरपोर्ट अथॉरिटी ऑफ इंडिया ने अगले 10 सालों के लिए, इस कंपनी को ग्राउंड हैंडलिंग के लिए अवार्ड भी दिया है। जानकारी देते हुए उन्होंने बताया कि ग्लोबल फ्लाइट हैंडलिंग सर्विस का पटना एयरपोर्ट पर मंत्री मंगल पांडे और अशोक चौधरी इसका उद्घाटन करेंगे।

आपको बता दूं कि अब पटना एयरपोर्ट पर यात्रियों को खास सुविधा मिलेगी जहां पर अब यात्रियों को बैटरी संचालित बस, टैग की सहूलियत मिलेगी आपको बता दूं कि अब आपको आधुनिक ट्रॉली, लैंड पुश बैग आदि की व्यवस्था भी आपको यहां पर देखने के लिए मिलेगी वही इससे पहले आपको सूरत, रायपुर, पुणे, विशाखापट्टनम एयरपोर्ट पर भी इस तरह की ग्राउंड हैंडलिंग देखने के लिए मिल रहा है और कुछ इसी प्रकार का आपको सुविधा पटना एयरपोर्ट पर भी देखने के लिए जल्द मिलने वाला है।