अब आप भी जल्द पटना में गंगा नदी पर चलते हुए जहाज में लेंगे रेस्टोरेंट का मजा जानिए कब से होगा शुरू

0
443

बिहार में पर्यटकों को आकर्षित करने के लिए कई प्रयास किए जा रहे हैं और कई निर्माण भी चल रहे हैं ताकि बिहार के तरफ ज्यादा से ज्यादा पर्यटक आकर्षित हो सके। इसी बीच आपको यह बता दूं कि राजधानी पटना के गंगा नदी में अब आप पर्यटकों और राजधानी पटना और पूरे बिहार वासियों के लिए फ्लोटिंग रेस्टोरेंट की शुरुआत जल्द ही होने वाली है इसके तारीख भी सामने निकल के आया है।

राजधानी पटना के गंगा नदी की लहरों के बीच पर्यटकों की मौज मस्ती के लिए एक और ठिकाना जल्द ही शुरू होने वाला है। लोगों को गंगा नदी के बीचों-बीच एक शानदार फ्लोटिंग रेस्टोरेंट देखने के लिए मिलेगा बताया जा रहा है वही इस शानदार फ्लोटिंग रेस्टोरेंट की शुरुआत अक्टूबर से शुरू होने वाली है इसके लिए पर्यटन विभाग की एजेंसी को चयन भी कर लिया गया है अभी देखा जाए तो बंद पड़े फ्लोटिंग क्रुज का मरम्मत का कार्य शुरू है।

आपको बता दूं कि हाल ही में शिपिंग कॉरपोरेशन ऑफ इंडिया बिहार के पर्यटन विभाग के अधिकारियों के साथ बैठक भी की और संभावनाओं पर विचार किया गया इसी के बाद पर्यटक विभाग निगम लिमिटेड ने एक बार फिर निविदा जारी की निविदा के प्रकाश के साथ देश के तटीय शहर के विकास के व्यापक प्रचार-प्रसार भी किया था। उम्मीद की जा रही है कि अक्टूबर से एक बार फिर से राजधानी पटना में फ्लोटिंग रेस्टोरेंट की शुरुआत हो जाएगी।