अगले साल तक बिहार के इस जिला को मिलेगा शानदार 4 स्टार अतिथि गृह जानिए

0
135

बिहार में टूरिस्ट को बढ़ावा देने के लिए जल्द ही बिहार में आपको शानदार फाइव स्टार होटल सहित कहीं टूरिस्ट अतिथि गृह देखने के लिए मिलेगा। दरअसल आपको बता दूं कि बिहार के कई ऐसे जिले हैं जहां पर टूरिस्ट को बढ़ावा देने के लिए कई निर्माण किए गए हैं। वहीं कई बड़ी निर्माण कार्य भी शुरू है आपको जानकारी के लिए बता दूं कि गया, बोधगया, राजगीर, नालंदा जैसे जिलों में टूरिस्टो की संख्या में तेजी से बढ़ोतरी देखी जा रही है।

वही खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि बिहार में पर्यटकों की भीड़ हर साल बढ़ रही है। उधर पर्यटन विभाग की रिपोर्ट के मुताबिक अब गोवा के बाद सबसे अधिक ट्विस्ट बिहार की तरफ रुख कर रहे हैं ऐसे में टूरिस्ट के बेहतर रहने के प्रबंध को लेकर अब बिहार के बोधगया में एक जी प्लस 4 स्टार अतिथि गृह का निर्माण कराया जा रहा है जिसका काम अगले साल तक पूरा कर लिया जाएगा।

इस 4 स्टार्ट शानदार अतिथि गृह पर एक नजर डाले तो यहां पर आपको सौ कमरे देखने के लिए मिलेंगे यह अतिथि साला अत्याधुनिक कोटि से बनाया जा रहा है। इसमें दो प्रेसीडेंशियल सुइट, 10 सिंगल बैडरूम के अलावा 30 वर्ड का गेस्ट हाउस, इसके साथ-साथ आपको इसमें शानदार एग्जीबिशन बिजनेस सेंटर, वाईफाई इंटरनेट सहित कई सुविधाएं होगी, तस्वीर काल्पनिक ।